जब बॉलीवुड में हुआ था सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पकड़ा था पुलिस ने रंगे हाथ।

जब बॉलीवुड में हुआ था सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पकड़ा था पुलिस ने रंगे हाथ।

आप को बता दे की पिछले कुछ महीनों से मुंबई पुलिस लगातार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर रही थी। ऐसे में इसी बीच चौंका देने वाली खबर आई की इन सभी सेक्स रैकेट का सीधा संबंध बॉलीवुड से था।

बता दे की मुंबई की उपनगरी गोरेगांव की एक फाइव स्टार होटल में एक देह व्यापार चल रहा था। वहां से एक बॉलीवुड अभिनेत्री और एक मॉडल को गिरफ्तार किया गया था।

इस मामले को बीते हुए 10 दिन भी पूरे नही हुए थे और ऐसे में एक बार फिर पुलिस ने एक और ऐसे रैकेट का पर्दाफाश किया है, जिसमें बॉलीवुड से जुड़े लोगों केस नाम सामने आया था।

आप को जानकारी के लिए बता दे की ये मामला दरअसल मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित पैलेस होटल का था। जहां से मंगलवार को पुलिस ने छापेमारी के दौरान प्रोडक्शन मैनेजर नवीद शरीफ अहमद अख्तर को कास्टिंग डायरेक्टर सादिक सयाद को गिरफ्तार कर लिया था।

 

मुंबई पुलिस के मुताबिक ये दोनों दो विदेशी छात्राओं समेत तीन महिलाओं से देह व्यापार करवा रहे थे। छापेमारी के दौरान तीन महिलाओं को वहां से सुरक्षित निकाल लिया गया था।

पुलिस अधिकारी के अनुसार बता दे की पुलिस को जानकारी मिली थी। उसी के अनुसार पुलिस ने मंगलवार रात को होटल में छापेमारी की थी।

पुलिस ने कहा की रेस्क्यू की गईं लड़कियों में से एक अभिनेत्री सावधान इंडिया में नजर आ चुकी थी। वहीं दूसरी अभिनेत्री ने वेब सीरीज में काम किया था।

वहीं इसके साथ ही तीसरी अभिनेत्री मराठी फिल्मों में काम कर चुकी थी। दो विदेशी छात्राएं तुर्कमेनिस्तान की हैं जो पुणे के एक कॉलेज में पढ़ती थी। ऐसे में फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर आरोपियों ने इन्हें देह व्यापार में धकेल दिया था।

navneet