सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा आखिर खान सर की बातें सुनकर क्यों हो गए भावुक? वजह जानकर हैरान रह जाएंगे।

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा आखिर खान सर की बातें सुनकर क्यों हो गए भावुक? वजह जानकर हैरान रह जाएंगे।

खान सर एक ऐसा नाम है, जिसके परिचय से कोई भी मोहताज नहीं है। खान सर को ऑनलाइन पढाने का तजूर्बा काफी ज्यादा है। लोग उनके वीडियो को खूब पसंद करते है।

खान सर का भी पढाने का एक अलग ही अंदाज है। ठेठ अंदाज में पढाने वाले खान सर के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। फिर चाहे वो गरीब हो या अमीर। सभी कक्षा के लोग उन्हें आसानी से सुनते है।

हाल में ही खान सर को ‘द कपिल शर्मा’ शॉ के सेट पर गेस्ट की ओर से बुलाया गया था। इस शॉ के प्रॉमो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। इस शॉ में देखा सकता है कि खान सर अपनी बात रख रहे है और उसे सुनकर कपिल शर्मा भी भावुक हो रहे है। कपिल शर्मा के साथ अर्चना पूरन सिंह भी भावुक हो रही है।

 

वायरल हुआ ‘द कपिल शर्मा’ शॉ का प्रॉमो वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि खान सर अपने छात्रों के बारे में बताते हुए नजर आते है। खान सर शॉ पर बताते है कि यूपीएससी की फीस 2.5 लाख से घटाकर महज 7.5 हजार रुपए कर दिए गए है। क्योंकि ये भी लोगों के लिए एक सपना है।

 

फीस भरने के लिए लोग बर्तन मांजते है। मजदूरी करते है। उनसे पैसा लेना भी एक तरह से गुनाह लगता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोगों की कई सारी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

 

एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘खान सर के लिए बहुत सम्मान, एक इंजीनियर के रुप में, मैं भी व्यक्तिगत रुप से अपने अध्ययन के समय में बहुत कुछ सीखता हूं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘सर मैं आपके जैसा होना चाहता हूं। इसलिए रोज पढता हूं। गरीबों को पढाना चाहता हूं।’

navneet