आखिर सुबह-सुबह कडाके की ठंड में सडकों पर दूध बेचने क्यों निकले सुनील ग्रोवर? वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

आखिर सुबह-सुबह कडाके की ठंड में सडकों पर दूध बेचने क्यों निकले सुनील ग्रोवर? वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

आप तो जानते ही होंगे कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर काफ़ी टैलेंटेड हैं और वो फ़िलहाल भले ही कोई शो न कर रहे हों लेकिन लोगों का मनोरंजन करने से पीछे नहीं हटते।

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों उन्होंने मूंगफली बेचकर लोगों को हंसाया था और अब वो बाइक लेकर सर्द मौसम में सड़कों पर दूध बेचते नज़र आए।

बता दें कि सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक मज़ेदार तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो बाइक पर बैठे दूध बेचने निकलते दिख रहे हैं। बाइक के दोनों साइड दूध के कंटेनर नज़र आ रहे हैं।

 

कैप्शन में सुनील ने लिखा है- दूध मचा ले… सुनील ने सिर पर वूलन कैप, स्वेटर व जैकेट भी पहना है। जिससे पता चल रहा है कि कड़ाके की ठंड में वो इस काम को अंजाम देने निकले हैं।

फैंस को सुनील का ये अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है। वो कह रहे हैं कि सर कोई काम छोटा नहीं होता, आप बेचो हम सब ख़रीदेंगे। वहीं कई यूज़र्स उनके दूध का भाव पूछ रहे हैं।

 

कुछ लोग उनको डॉक्टर गुलाटी दूध वाला तो कुछ रिंकू भाभी कह कर मज़े ले रहे हैं। यूज़र्स कह रहे हैं कि भाई आप हमारे बीच रहकर हमारा मनोरंजन करते हो। आपका यही अंदाज़ हमें पसंद है।

इससे पहले भी सुनील कई बार अलग-अलग चीजें मस्तीभरे अंदाज़ में बेचते दिखे हैं। वो सड़क किनारे बैठ माला बेचते भी दिखाई दिए थे।

एक यूज़र ने लिखा- भाई रील बन गई हो तो बाइक दे दीजिए, आगे भी दूध सप्लाई करना है। अन्य ने लिखा- भाई पानी कम मिलाया करो। वहीं फैंस इस बात का भी इंतज़ार कर रहे हैं कि सुनील को कब फिर से टीवी पर कॉमेडी करते देखेंगे।

navneet