बॉलीवुड की हीरोइनों को कंधे पर उठाकर ले जाने वाले किरण कुमार आज क्यों जी रहे है गुमनामी की जिंदगी, जानकर हैरान रह जाएंगे।

बॉलीवुड की हीरोइनों को कंधे पर उठाकर ले जाने वाले किरण कुमार आज क्यों जी रहे है गुमनामी की जिंदगी, जानकर हैरान रह जाएंगे।

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार आए हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से नाम कमा कर बॉलीवुड तक का सफर तय किया है और बॉलीवुड में आकर भी उन्होंने अपने अभिनय का लोहा लंबे समय तक मनवाया है और उन्हीं अभिनेताओं में शुमार होते हैं किरण कुमार।

किरण कुमार एक समय में बॉलीवुड की ऐसी कोई फिल्म नहीं थी जिसमें वह नजर नहीं आते थे। दमदार आवाज और शानदार कद काठी की वजह से उन्हें अक्सर फिल्मों में नेगेटिव रोल ऑफर किए जाते थे

और जिस फिल्म में भी किरण कुमार एक्टिंग करते थे तब उसमें इतना तय होता था कि वह फिल्म की अभिनेत्रियों को कंधे पर उठाकर ले जाते थे और इस वजह से उनका नाम खूब फेमस हो गया था। आइए बताते हैं अब कहां है बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को किडनैप करके ले जाने वाले किरण कुमार।

 

किरण कुमार जी रहे हैं गुमनामी की जिंदगी, हो गए थे कोरोनावायरस का शिकार

दूरदर्शन पर एक समय में किरण कुमार एक बहुत ही फेमस एक्टर थे। उन्होंने शक्तिमान और डिटेक्टिव करण जैसे बड़े धारावाहिकों में काम किया था। डिटेक्टिव करण में तो उनकी अदाकारी को इतना पसंद किया गया था कि इसी वजह से उन्हें बॉलीवुड की फिल्मों के भी ऑफर मिलने लगे थे।

बॉलीवुड में भी उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर सनी देओल जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया था और उनकी अधिकतर फिल्मों में वह अभिनेत्रियों को अपने कंधे पर उठाकर ले जाते थे। हालांकि समय के साथ साथ किरण कुमार की पॉपुलरटी घटती गई और वह पिछली बार सुर्खियों में आए थे

जब 2 साल पहले उन्हे कोरोना ने जकड़ कर लिया था लेकिन आज वह इतनी गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है आइए बताते हैं किस हाल में है किरण कुमार।

 

किरण कुमार को अब पहचाना भी है मुश्किल, रहते हैं अपने घर में बंद

बॉलीवुड की दर्जनों फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाले किरण कुमार 68 वर्ष के हो चुके हैं लेकिन अब धीरे-धीरे वह फिल्मों में काम करना भी बंद कर चुके हैं। किरण कुमार एक समय में बॉलीवुड फिल्मों के बड़े विलेन माने जाते थे जिनकी वजह से फिल्म की अभिनेत्रीयो में बेहद खौफ था

लेकिन उम्र बढ़ने के साथ-साथ उनकी सेहत में लगातार गिरावट के कारण उन्होंने फिल्म में काम करना बंद कर दिया है। किरण अपने रोजमर्रा की जिंदगी अब अपने घर में जीते हैं

हाल ही में जब सोशल मीडिया पर किरण कुमार की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई तब लोगों को यकीन नहीं हो पाया कि यह वही बेहतरीन अदाकारी करने वाला एक्टर है जो अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में खौफ ला देता था फिलहाल किरण कुमार अपने घर में ही बंद रहते हैं।

Prakash Mali