खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती हैं साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की पत्नी..

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को पीछे छोड़ती हैं साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की पत्नी..

अल्लू अर्जुन जो की साउथ के सुपरस्टार हैं जो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में अभिनय किया है। आपको बता दें कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की प्रेम कहानी बहुत ही दिलजस्प है। उन्होंने साउथ के एक बहुत बड़े बिजनेसमैन की बेटी से शादी की है।

अल्लू अर्जुन की पत्नी का नाम स्नेहा रेड्डी है और स्नेहा रेड्डी ने अपनी पूरी पढ़ाई विदेशों से की है। स्नेहा रेड्डी जब विदेश से पढ़कर इंडिया आए तो उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए अल्लू अर्जुन से हुई।

बता दे कि अल्लू अर्जुन फिल्म मैं दमदार ऐक्टिंग करते हैं जिसके बदौलत उन्होंने बड़ा नाम कमाया है और ऐक्टिंग में वो काफी मोटी कमाई करते हैं।

आपको बता दें कि 6 मार्च, 2011 को दोनो शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद अल्लू और स्नेहा दो बच्चों के पेरेंट्स बने। उनके एक बेटा है अल्लू अयान और बेटी अल्लू अरहा।

अल्लू अर्जुन के करियर की बात करें तो उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हैप्पी, वेसमुडुरू, शंकरदादा जिंदाबाद, आर्या, बन्नी, परुगु, आर्या 2, वैंकुंठपुरमल्लू, सराईनोडू, वरुडु, वेदम, ब्रदीनाथ, रुद्रमादेवी, रेस गुर्रम जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

navneet