मालदीव में प्रभास संग साथ फेरे लेंगी कृति सेनन? ऐक्टर की टीम से आई प्रतिक्रिया…

मालदीव में प्रभास संग साथ फेरे लेंगी कृति सेनन? ऐक्टर की टीम से आई प्रतिक्रिया…

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रभास और कृति सेनन अगले हफ्ते सगाई कर सकते हैं क्योंकि यह दावा खुद को ओवरसीज सेंसर बोर्ड का सदस्य बताने वाले एक सोशल मीडिया यूजर ने किया है। इस सोशल मीडिया यूजर ने तो प्रभास और कृति की सगाई की जगह कहा हो सकती है तक का दावा कर दिया है। अब पूरे मामले पर प्रभास की टीम की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

खुद को मोस्ट कंट्रोवर्शियल नंबर 1 साउथ एशियन फिल्म क्रिटिक और ओवरसीज सेंसर बोर्ड का सदस्य बताने वाले सोशल मीडिया यूजर उमेर संधू ने अपनी पोस्ट में प्रभास और कृति की सगाई का दावा किया है। इस सोशल मीडिया यूजर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “ब्रेकिंग न्यूज़: कृति सेनन और प्रभास अगले सप्ताह मालदीव में सगाई कर लेंगे।” दावे पर प्रभास की टीम ने रिएक्शन दिया है और उन्हें और कृति को सिर्फ दोस्त बताया है। प्रभास की टीम ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा, “प्रभास और कृति सिर्फ दोस्त हैं। उनकी सगाई को लेकर आ रही खबर सही नहीं है।”

यह पहला मौका नहीं है, जब प्रभास और कृति के रिश्ते को लेकर चर्चा हो रही है। इससे पहले जब दोनों की आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष का टीजर लॉन्च हुआ था, तब ऐसी चर्चा शुरू हुई थी कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बाद में कृति सेनन के साथ फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आए वरुण धवन ने करन जौहर के शो में हिंट दिया था कि कृति प्रभास को डेट कर रही हैं।

 

दरअसल, वरुण और कृति ‘भेड़िया’ का प्रमोशन कर रहे थे। इसी दौरान जब करन ने वरुण से सबसे योग्य सिंगल लड़की के बारे में पूछा तो वरुण ने कृति का नाम नहीं लिया था। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा था, “कृति का नाम इसलिए नहीं था, क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। एक आदमी है, जो मुंबई में नहीं है। वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ।”

यह तब की बात है, जब प्रभास दीपिका के साथ ‘प्रोजेक्ट K’ की शूटिंग कर रहे थे। इसलिए सभी वरुण धवन के स्टेटमेंट को कृति और प्रभास के रिश्ते की पुष्टि के तौर पर देख रहे थे। हालांकि, बाद में कृति ने इस पर सफाई दी थी और सोशल मीडिया पर लिखा था, “यह ना प्यार है और ना पीआर। रियलिटी शो पर हमारा भेड़िया थोड़ा जंगली हो गया था और उसके मजाक ने पूरी अफवाह को जन्म दिया।”

navneet