यामी गौतम ने बॉलीवुड को लेकर खोले बड़े राज, नए एक्टर के साथ किया जाती है इस तरह से जबरदस्ती…

यामी गौतम ने बॉलीवुड को लेकर खोले बड़े राज, नए एक्टर के साथ किया जाती है इस तरह से जबरदस्ती…

आप को बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम पिछले 10 सालों से अपनी खास पहचान बना चूकी है। यामी गौतम ने साल 2012 में विक्की डोनर फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्होंने अब बॉलीवुड के गहरे राज से पर्दा उठाया है।

दरअसल यामी गौतम ने हाल में ही बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के किस्से सुनाए। उन्होंने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर होने वाले सिस्टम की भी पोल खोलकर रख दी है। वहीं यामी गौतम ने अवार्ड्स शॉ के बारे में सच्चाई बताते हुए विश्वसनीयता पर सवाल खडे किए है।

 

यामी गौतम ने बॉलीवुड के काले राज से उठाया पर्दा

आप को बता दें कि पिछले साल यामी गौतम ने शानदार फिल्में की थी। वे पूरे साल के दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाई रही। उन्होंने बॉलीवुड बबल को दिए हुए इंटरव्यू में बताया कि एक दौर ऐसा भी आया था, जब उन्होंने इंडस्ट्री छोडने का मन बना लिया था।

यामी गौतम ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि यहां सिर्फ दिखावे को ज्यादा महत्व दिया जाता है। वहीं यहां मौके को लेकर भी कश्मकश होती रहती है। मौका मिलने को लेकर यहां कास्टिंग सिस्टम सभी के साथ एक जैसा वर्ताव नहीं किया जाता।

 

दिखावे के चलते इंडस्ट्री छोडना चाहती है यामी गौतम

आप को बता दें कि यामी गौतम ने इंटरव्यू में कहा कि मैं कोई मुहिम नहीं कर रही हूं। लेकिन सभी के करियर में एक ऐसा दौर आता है, जब कई चीजें बुरी लगती है। लेकिन फिर भी आप कुछ नहीं कर सकते। अपने करियर के शुरुआती दौर में मुझे भी इस सच का सामना करना पडा।

यामी ने आगे बताया कि अवार्ड फंक्शन्स के भी यही हाल रहते है। अगर आप लीड रोल में भी है और फेमस नहीं है तो भी आपको इंटरव्यू के लिए नहीं बुलाया जाता। अभी मुझे सभी जगह बुलाया जाता है। लेकिन में उन दिनों की बात कर रही हूं, जब मैं अपनी पहचान बनाने के लिए कडी मेहनत कर रही थी।

 

दिखावे की दुनिया है खोखली

यामी गौतम ने कहा कि मैं इंडस्ट्री में 10 साल से भी ज्यादा समय से सक्रिय हूं। मेरे पास कोई बडी पीआर टीम नहीं है। मैं कई प्रॉड्यूसर्स मिल चूकी हूं जो कहते है कि आप अपने पीआर पर ध्यान दो।

हिट लिस्ट में शामिल होने के लिए ये सब करना पडता है। जब आप एक स्टार है तो आपके आगे-पीछे लोग दौडते है। पैपराजी भी आपकी फोटो क्लिक करना चाहती है।

navneet