अपनी शादी की सालगिराह होने पर मां ज्वाला के दर्शन करती नजर आई यामी गौतम, बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को दिखाया आइना।

अपनी शादी की सालगिराह होने पर मां ज्वाला के दर्शन करती नजर आई यामी गौतम, बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को दिखाया आइना।

आमिर खान की हालिया रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद बॉलीवुड के कई बड़े सितारों को यह बात समझ में आ गई है कि अब अगर बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में टिके रहना है तो उन्हें हिंदू के धर्म सभ्यता के साथ जुड़े रहना होगा।

इसी वजह से पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के सितारे हिंदू धर्म के मंदिरों में माथा टेकते नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अपने फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए बनारस के मंदिर में जाकर माथा टेकते नजर आए थे।

हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम जिन्होंने फेयर लवली के एड से लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्री बनने तक का सफर किया है उन्होंने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर अपने पति आदित्य धर के साथ हिमाचल के मंदिर की तरफ रुख किया है।

 

शादी के पहले सालगिरह पर पति आदित्य धर के साथ हिमाचल पहुंची यामी गौतम

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम जिन्होंने शादी के बाद एक भी फिल्म में काम नहीं किया है हाल फिलहाल वह खूब सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है। यामी गौतम ने पिछले ही साल आदित्य धर के साथ सात फेरे लिए थे और इन दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम तरीके से हुई थी।

अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी यामी गौतम ने अपने शादी के पहले सालगिरह पर विदेश जाने का फैसला ना करके हिमाचल की तरफ रुख किया। यामी गौतम हिमाचल में ही पली-बढ़ी हैं और इसी वजह से उन्हें हिमाचल से बहुत ज्यादा लगाव है।

 

आइए आपको बताते हैं कैसे इस अभिनेत्री ने हिमाचल की तरफ करके अपने सालगिरह को एक मंदिर में मनाया जिससे फैंस ने भी उनके खूब तारीफ की है।

मां ज्वाला देवी के दर्शन करने पहुंची यामी गौतम अपने पति आदित्य के साथ

यामी गौतम ने बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों की तरह अपने सालगिरह पर विदेशों में ना जाकर मंदिर जाने का फैसला किया। जिस किसी ने भी यामी गौतम की सोशल मीडिया पर ज्वाला मंदिर में जाती हुई तस्वीर देखी है वह लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आएं।

यामी गौतम ने पिछले साल ही अगस्त के महीने में शादी की थी और उसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों में काम करना लगभग कम कर दिया है। फैंस भी यामी गौतम की वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखकर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कह रहे हैं कि यामी गौतम से बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों को सीख लेनी चाहिए।

 

क्योंकि बॉलीवुड में ज्यादातर अभिनेत्रियां ऐसी है जो अपने सालगिरह या जन्मदिन के मौके पर विदेशों में जाती है लेकिन यामी गौतम ने दूसरी अभिनेत्रियों को सबक देते हुए अपने होम टाउन हिमाचल जाने का फैसला किया और वहां जाकर सबसे पहले वह ज्वाला मंदिर के दर्शन करने पहुंची।

Prakash Mali